मंगलवार, 23 मई 2017

अगर चाहिए खूब सरे पैसे और ज़िन्दगी बनानी हो खुशहाल – तो दिन चर्या में लाये ये बदलाव रहेंगे धनवान और खुशहाल

सुख-शांति और धन की जरूरत हर किसी को होती है। लेकिन कई कारणों से घर में कलेश होता रहता है और धन की भी कमी होने लगती है। इन सबका मुख्य कारण है घर का वास्तु सही न होना जिस वजह से इस तरह की समस्याएं अक्सर पैदा हो जाती हैं। यदि घर में धन व शांति चाहते हैं तो बस वास्तु के ये टिप्स जिन्हें वैदिक आपको बता रही है इन्हें करें। इन उपायो को करने से आपको जरूर फायदा मिलेगा।
पैसे और सुख शांति  के लिए वास्तु टिप्स :-

चाइनीज पौधा घर पर रखने से घर में सुख-शांति और धन में लाभ मिलता है।
पूजा वाला शंख अपने घर में जरूर रखें। शंख घर पर होने से धन बढ़ता है। यदि दक्षिणामुखी शंख हो तो बेहद शुभ माना जाता है। यह घर में धन लाभ ही देता है।
अपार धन व सुख प्राप्त करने के लिए धन के स्वामी कुबेर की मूर्ति या फोटों को घर पर लगाएं। और नियमित रूप से पूजा भी करें। ये उपाय करने से घर में कभी भी पैसों की कमी नहीं होगी।
पिरामिड रखने से घर के सभी प्रकार के वास्तुदोष कम प्रभाव डालते हैं। लेकिन धन की प्राप्ती के लिए पिरामिड बेहद फायदेमंद है। यह घर में सकारात्मक उर्जा पैदा करता है।
श्रीयंत्र को घर में रखने से घर में कभी पैसों की कमी नहीं होती है। यदि श्रीयंत्र स्फटिक का है तो लाभ अधिक होता है।
वास्तुशास्त्र के अनुसार मुंह में सिक्का पकड़ा हुआ कछुआ घर में रखने से घर में पैसों की कमी नहीं होती है।
विड चाइम को अपने घर के बाहर वाले गेट और अंदर वाले गेट पर लगाएं। यह घर में सकारात्मक प्रभाव डालती है। और वास्तु दोष को खत्म करती है।
लाफिंग बुद्धा को घर पर रखने से घर में धन लाभ होता है। लाफिंग बुद्धा से घर में खुशियां आती हैं । हाथ उठाए हुए लाफिंग बुद्धा की मूर्ति सबसे ज्यादा फायदेमंद होती है। मूर्ति को एैसी जगह पर रखें जहां उसपर घर के सभी लोगों की नजर पड़े।***बदले अपने ग्रहों की चाल

7 टिप्‍पणियां:

  1. क्या बुध ग्रह के लिय दुर्गा जी है?

    जवाब देंहटाएं
  2. क्या बुध ग्रह के लिय दुर्गा जी है?

    जवाब देंहटाएं
  3. कृपया बताये यदि सूर्य शुक्र बुद् गुरू राहू एक साथ कुडंल के
    नवम घर मे हो तो धन वैभव के लये कया करे कया कोई रतन पहन

    जवाब देंहटाएं
  4. Great job for publishing such a nice article. Your article isn’t only useful but it is additionally really informative. Thank you because you have been willing to share information with us. Couples Psychic Reading Service.

    जवाब देंहटाएं
  5. Congratulations for such a great site you have. I really impressed to visit on your page. Astrology wish you for your great success ahead. Regards

    जवाब देंहटाएं