शुक्रवार, 2 सितंबर 2016

कैसे दूर कर सकते है एक फिटकरी द्वारा घर और ऑफिस में फैली दरिद्रता को


आपके घर अथवा ऑफिस में जिनते भी कमरे हो उन सभी में एक 50 ग्राम वजनी फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा रख दे. हर महीने इन फिटकरी के टुकड़ो को जरूर बदले तथा दुसरा फिटकरी का टुकड़ा पुराने वाले के स्थान पर रख दे यह उपाय आपके हर प्रकार के वास्तु दोष को दूर करेगा।

व्यापार में बरकत के लिए :-
 


एक फिटकरी का छोटा सा टुकड़ा ले तथा इसे काले कपडे में बाँध ऑफिस अथवा अपने दूकान के प्रवेश द्वार पर लटका दे, इस उपाय द्वारा आपको व्यापार में लाभ होने लगेगा तथा बरकत आएगी।

फिटकरी की कटोरी :-

एक कटोरी में फिटकरी डाल अपने घर के बाथरूम में रख दे, तथा एक महीन के पश्चात इस कटोरी में रखे फिटकरी को बदल दे. इस उपाय द्वारा घर में फैली जितनी भी नकरात्मक ऊर्जा होगी वह उस कोटरी में डाली फिटकरी में समाहित हो जायेगी. तथा सदैव सकरात्मक ऊर्जा का आपके घर में स्थान बना रहेगा।

यदि आपको इस उपाय को करने में किसी भी प्रकार की असमर्थता आ रही है तो इसकी जगह आप अपने घर में तुलसी का पौधा स्थापित कर सकते हो. तथा तुलसी के पौधे की  प्रतिदिन पूजा करे. तुलसी के पौधे का घर में होना सकरात्मक शक्तियों का संचार करता है.

 


यह बाह्य फैली किसी भी प्रकार की नकरात्मक ऊर्जा को घर में आने से रोक देती है तथा समस्त प्रकार के वास्तु दोषो को दूर करती है

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें