बुधवार, 6 जुलाई 2016

तुरंत पैसा प्राप्त करने के लिए करें यह सिद्ध और सरल उपाय









हिन्दू -धर्म में सभी धानों में चावल को विशेष महत्व दिया जाता है बच्चे के नामकरण संस्कार से लेकर उनके अंतिम संस्कार तक चावल हर जगह पूजा में काम आता है। परन्तु चावल के कुछ ऐसे भी उपाय है जिनके करने से आपकी समस्याएं ख़त्म हो जाती है।

किसी भी शुभ मुहूर्त या पूर्णिमा के अवसर पर सुबह जल्दी उठकर नहा -धोकर चावलों को हल्दी या केसर से पीले रगं में रंग लें। ध्यान रखें चावल का कोई भी दाना टूटा हुआ न हो। इसके बाद इन्हें भगवान को चढ़ाते हुए प्रार्थना करें कि हे प्रभु मै यह आपको समर्पित कर रहा हूं। आप इन्हे स्वीकार करें और मेरे कष्टों का निवारण करें।

अगर आप नौकरी या आफिस में कोई आपको परेशान कर रहा है तो आप मीठे चावल बनाकर कौवो को खिला दें। आपकी समस्या कुछ ही दिनों में दूर हो जाएगी।

अगर आप पैसे की तंगी से जूझ रहे है तो आपके लिए यह उपाय सबसे अच्छा रहेगा कि आप आधा किलो (५०० )ग्राम चावल लेकर किसी एकांत शिवलिंग के पास जाएँ और शिवलिंग की पूजा करके एक मुठी भोलेनाथ पर चढ़ा दे और बाकी बचे चावल किसी जरुरत मंद को दान कर दें। यह उपाय पूर्णिमा के बाद आने वाले सोमवार से करें और ५ सोमवार तक करें। घर में पैसा आना शुरु हो जायेगा।

पितृ दोष के चलते हमें कई तरह की समस्याओं से जूझना पड़ता है। पितृ दोष दूर करने के लिए चावल की खीर बनाकर तथा रोटी कौवो को खिलाए। इससे आपके रुके हुए काम भी बनेंगे और आपको पितरों का आशीर्वाद भी प्राप्त होगा।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें