रविवार, 31 जुलाई 2016

शिव जी के नाम कैसे दिलायेंगे आप को यश , कीर्ति और मान -सम्मान व ऐश्वर्य जानिए यह चमत्कारी उपाय



भगवान शंकर के कई नाम है और शिवशंकर ,गंगाधर व रामेश्वर है नागेश्वर भी कोई उन्हें शशिशिखर बुलाता है तो कोई डमरूधर कोई ओंकार कहता है तो कोई त्रयंबकेश्वर

एक शिव को न जाने कितने ही रूप व नाम है। और हर नाम की अपनी महिमा हे इनके हर नाम में छिपी है एक विशेष शक्ति यह शक्ति तमाम समस्याओ को नष्ट कर जीवन में सुख का संचार करने वाली है।

यहां जाने की शिव के कौन से नाम से निकलेगा आप की मुश्किलो का हल -


विश्वम्भर नाम से मिलेगा रोजगार नोकरी के लिए भगवान शिव के विश्वम्भर नाम का प्रयोग करें खाते -पीते उठते -बैठते शिव का विश्वम्भर नाम जपते रहे आपकी रोजगार की समस्या जल्दी ही दूर हो जाएगी।

महेश नाम से चलेगा करोबार  करोबार बढ़ाने के लिए भगवान शिव के महेश नाम का प्रयोग करें। इस नाम का जाप करते हुए काम पर निकले करोबार की हर समस्या हल होगी और सफलता मिलेंगी।

आशुतोष से सुधरेगा जीवन साथी का व्यवहार जीवन साथी से अनबन को दूर करने के लिए भगवान शिव के आशुतोष नाम का प्रयोग करें -
सुबह उठने के बाद और रात में सोने के पहले इस नाम का जाप करें आपके जीवन साथी का ब्यवहार बेहतर होने लगेगा।

महादेव नाम से पाए अच्छी सेहत सुबह नहा -धोकर मंदिर में शिव जी को जल चढ़ाएं और महादेव नाम का कम से कम १५ मिनट जप करें इससे आप की सेहत में अद्भुत सुधार होगा।

रूद्र से सुधरेगा संतान का बरताव दोपहर के समय    रुद्र    नाम का १५ मिनट जाप करें इसके बाद अपनी संतान का ११ बार नाम से उसके व्यवहार में सुधार होगा।

नटराज देगे मान -सम्मान -  यश और कीर्ति पाने के लिए भगवान शिव के    नटराज    नाम का प्रयोग करें प्रदोष काल में शिव के   नटराज    नाम का १०८ बार जाप करें इससे आपका मान -सम्मान बढेगा नाम और यश भी मिलेगा।

बाबा      भगाएंगे बड़ी विपति   भगवान शिव के    बाबा     नाम में बड़ी से बड़ी विपत्ति को टालने की शक्ति है। जितना ज्यादा शिव के इस नाम का जप करेगे उतना ही ज्यादा लाभ होगा।

शिव खोलेगे मोक्ष का द्वार -


मोक्ष प्राप्ति के लिए भगवान के शिव नाम का ही जाप करें
शिव जी का ध्यान करते हुए शिव नाम का जाप करने का फल जरुर मिलता है अगर किसी सिद्ध मनुष्य  से शिव नाम का मंत्र मिले तो यह सबसे उत्तम होगा।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें