शुक्रवार, 1 जुलाई 2016

सभी संकटो से मुक्ति दिलाते है ये उपाय और बढ़ाते है धन -सम्रद्धि









प्रतिदिन गाय ,कुत्ते ,कौवे ,पक्षी व चींटी को रोटी खिलाएं ,आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे। इससे सभी तरह की समस्याओं का समाधान होगा।

गाय में सकारात्मक ऊर्जा का भंडार होता है। घर के आसपास गाय होने का मतलब है कि आप सभी तरह के संकटो से दूर रहकर सुख और सम्रद्धि पूर्वक जीवन जी रहे है। गाय को प्रतिदिन भोजन कराने से घर में धन -सम्रद्धि और शांति बढ़ती है। गाय को खिलाने से घर की पीड़ा दूर होंगी।

 कुत्ता आपको राजा से रंक और रंक से राजा बना सकता है। कुत्तो को खिलाने से दुश्मन आपसे दूर रहेंगे। कुत्ते को प्रतिदिन भोजन देने से जहां दुश्मनो का भय मिट जाता है ,वही व्यक्ति निडर हो जाता है। कुत्ता पालने से लक्ष्मी आती है और कुत्ता घर के रोगी सदस्य की बीमारी अपने ऊपर ले लेता है। पितृ पक्ष में कुतो को मीठी रोटी खिलानी चाहिए।

 कौवे को भोजन कराने से सभी तरह का पितृ और कालसर्प दोष दूर हो जाता है। कौवे को भोजन कराने से अनिष्ठ व शत्रु का नाश होता है। शनि को प्रसन्न करना हो तो कौवो को भोजन कराना चाहिए।

 पक्षी को खिलाने से व्यापार -नौकरी में लाभ होता है ,घर में खुशियां बढ़ती है और व्यक्ति सम्रद्धि के द्वार खोल देता है। इसके अलावा चींटी को शकर मिलाकर आटा खिलाने से कर्ज समाप्त होगा और मछली को खिलाने से सम्रद्धि बढ़ेगी। समाज में मान -सम्मान की प्राप्ति के लिए कबूतरों को चावल डाले ,बाजरा शुक्रवार को खरीदे व शनिवार से डालना शुरु करें।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें